Kanpur News: मनीष गुप्‍ता मर्डर केस को व‍िधानसभा में उठाएगी कांग्रेस, प्रदेश अध्‍यक्ष ने पूछा- क्यों नहीं हुई दोषियों की गिरफ्तारी – congress to raise manish gupta murder case in up assembly, says ajay kumar lallu

0
194
सुमित शर्मा, कानपुर
मनीष गुप्‍ता मर्डर केस ने पूरी तरह से राजनीतिक रंग ले लिया है। चुनावी माहौल में सभी राजनीतिक दल पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि मनीष की हत्या के मामले को कांग्रेस सदन में उठाएगी। लल्लू ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है। इसका मतलब है कि सरकार इस मामले में गंभीर नहीं है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू प्रदेश सचिव विकास अवस्थी के साथ मनीष गुप्ता के घर पहुंचे। अजय कुमार लल्लू ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की और पूरे घटनाक्रम की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस पार्टी हरसंभव मदद के लिए साथ खड़ी है।

पुलिस घटना पर पर्दा डालना चाहती है
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है, विचलित करने वाली है। मैं और कांग्रेस पार्टी परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। जिस तरह से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है, ये अपने आप में चिंता का विषय है। चोट के निशान हैं, जो स्पष्ट कर रहे हैं कि बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस महकमें के लोग और सरकार घटना में पर्दा डालना चाहती है।

सदन में उठेगा मुद्दा
उन्होंने कहा कि दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं होना, इसका प्रमाण है कि सरकार गंभीर नहीं है। इन मुद्दों को कांग्रेस पार्टी सदन में उठाएगी। कांग्रेस पीड़ित परिवार की लीगल मदद करेगी। दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी करनी ही पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here