Kanpur cant BSP Candidate samet 8 par gangster laga: कानपुर कैंट बीएसपी कैंडिडेट समेत 8 पर गैंगस्टर लगा

0
18
सुमित शर्मा, कानपुर: कानपुर की कैंट विधानसभा सीट से बीएसपी प्रत्याशी रहे मोहम्मद शफी खान और उनके आठ साथियों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है। और उनके साथियों पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला करने, जुआं और सट्टा खिलवाने का आरोप है। का लीडर मोहम्मद आरिफ खान ​​ है। पर चकेरी थाने में गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया है। भी कुर्क की जा सकती है।

चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद आरिफ उर्फ ​​​​ पर पहले से हत्या के प्रयास, मारपीट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। में खान, . शकील बाली, मो शफी खान उर्फ ​​​​ बाली, इरशाद उर्फ ​​​​ बाबा, राजाबाबू, मो फरहान , शेरा उर्फ ​​​​ सभी शातिर अपराधी हैं।

पर किया था हमला
पुलिस की जांच में सामने आया है कि सभी अपराधी एक संगठित गिरोह चलाते हैं। विभिन्न स्थानों पर इस गिरोह के सदस्य सक्रिय हैं। मुताबिक, 2019 में पुलिस जाजमऊ स्थित घर में दबिश देने के लिए गई थी। दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था, जिसमें कई अपराधी फरारी भी काट रहे थे।

लडडर है चिरैन्धा
मिठास के मुताबिक, अंर्तगत मो. खान और उनके अन्य सात साथियों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। † हैं। खिलाफ हत्या के प्रयास, जुआं, सट्टा और पुलिस पार्टी पर हमला करने का मुकदमा दर्ज है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

का करना पड़ा था सामना
† खान को बीएसपी ने कैंट विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था। सीट से शफी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। , अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए थे। बीते 10 मार्च को हुई वोटों की गिनती में उन्हे 3331 वोट मिले। कैंट में तीसरे नंबर पर रहे थे। . गैंग का सक्रिय सदस्य था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here